समाधान सप्ताह में मीटर और बिल से जुड़ीं समस्याएं लेकर पहुंचे उपभोक्ता

गाजियाबाद, 17 सितंबर (। विद्युत निगम की ओर से जनपद के सभी विद्युत उपखंडों पर समाधान सप्ताह का आयोजन किया जा रहा है।

समाधान सप्ताह में मीटर और बिल से जुड़ीं समस्याएं लेकर पहुंचे उपभोक्ता

गाजियाबाद, 17 सितंबर (। विद्युत निगम की ओर से जनपद के सभी विद्युत उपखंडों पर
समाधान सप्ताह का आयोजन किया जा रहा है।

शनिवार को भी उपभोक्ता विभिन्न समस्याएं लेकर
पहुंचे।

इस दौरान सबसे ज्यादा मीटर और बिजली बिल की समस्या लेकर पहुंचे, जिनका मौके पर ही
समाधान कराया गया।


राजनगर स्थित विद्युत उप-खंड पर अवर अभियंता प्रमोद ने उपभोक्ताओं की सस्याएं सुनीं। उन्होंने
बताया कि लोग नया मीटर लगवाने, बिल में सुधार कराने, कनेक्शन का नाम बदलवाने समेत


विभिन्न समस्याएं लेकर पहुंच रहे हैं। उपभोक्ताओं की समस्याओं का मौके पर ही समाधान किया जा
रहा है। दिनभर में करीब 20 उपभोक्ता पहुंचे। उपभोक्ता नरेश ने बताया कि उनके पिता सुरेंद्र के


नाम से बिजली कनेक्शन था, लेकिन तीन माह पहले उनका निधन हो गया। अब कनेक्शन अपने
नाम से कराने आए हैं। रोहताश ने बताया कि उन्होंने नया घर खरीदा है, जिसके लिए नया कनेक्शन


लेना है। अधिकारियों ने वेबसाइट पर जाकर आवेदन करने के लिए कहा है। आवेदन के बाद ही मीटर
लगाने के लिए कहा है। वहीं, राजनगर निवासी मनोज श्रीवास्तव ने बताया कि हर माह उनका


बिजली बिल तीन हजार रुपये तक ही आता था, लेकिन इस बर सात हजार रुपये का आया है,
जिसका करेक्शन कर दिया गया है। वहीं, नेहरू नगर, आंबेडर सिटी, शास्त्री नगर, प्रताप विहार,


कविनगर और लाल कुआं सब पर 300 से ज्यादा उपभोक्ता अपनी समस्या लेकर पहुंचे। मीटर में
समस्या होने पर कर्मचारी को भेजकर जांच कराई जा रही है।